WELCOME

WELCOME TO THE WORLD OF DREAMS & CREATIVITY

Tuesday, January 27, 2009

सुबह सुबह!!


सुबह सुबह टंडी हवा में,
सूरज की किरणों में,
रोशनी
की आवाज में,
पक्षियों
की मधुर आवाज में,
फूलोंकी खुशुबू में,

फसक
जाता है, मेरा दिल।।

सुबह
सुबह टंडी हवा में,
गरम गरम की काफ़ी या चाय,
लगता
है कितना टेस्टी!!

उसी
समय पे, easy
easy chair में बैटके,
newspape
r पदथे
या
news देक्थे रहे थो
कितना अच्छा लगता है सुबह सुबह।।

मेरी
नज़र दून्द्थे गया,
पक्षियों
की मधुर आवाज पे,
उनके
बातों से सूरज निकलता है,
हर सुबह।।

उठाता है सबको,
उसका
मदुर आवाज सुनाके,
कोवा
बोलता है का ....का.... का.... का ....
और
मुर्गी बोलता है, कोको... को....को।।

वाह!!!!! कितना बढ़िया होता है हर सुबह

भगवान
का
प्रार्थना करती हु हर सुबह,
तुरंत
मेरा कबूथर आता है,
सुनाता है उसका कहानी,
उसका
नाम है रामा!!

एक
लड़खा था एक लड़खी थी,
उनका प्यार का कहानी सुनो

में बोलती हु,
मुझे
कॉलेज जाना है,
लेट होगया, और दुपहर में मिलेंगे,
खूब्सारे बाते करेंगे,
मस्ती
करेंगे,
क्यों
की मेरी मम्मी सोती है हर दुपहर

मेरी रामा बहुत ही प्यारा प्यारा,
नन्ना
मुन्ना,लाडला लाडला है
में उसे बहुत प्यार करती हु,
उसे बिना देखे नही जी पाउंगी
वो मेरी जान है, में उसका जान हु,
है मेरा और रामा का प्यार का कहानी!!

यही
कहानी राम को सुनाना चाहती हु,
पर
क्या करू,
उसको
दूसरी गर्ल फ्रेंड मिली है
हमेशा
उसके साथ घूमता रहता है
सिर्फ़
उसका चन्ना खाने केलिए,
हमारा घर आता है!!
यही है मेरा रामा का कहानी!!

No comments: